एंटरटेनमेंट
Trending

Archies, कुछ ख़ास नहीं, देखी जा सकती है

ज़ोया अख्तर की आर्ची कॉमिक्स का रूपांतरण एक हलकी और आरामदायक क्रिसमस घड़ी बन सकता है, क्योंकि यह आंखों और दिल के लिए आसान है। हालाँकि, ज़ोया अख्तर के फैंस उनकी इस पेशकश से शायद निराश ही होंगे। उनके जैसे निर्देशक से दर्शकों को कुछ ख़ास  करने की उम्मीद होती है.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर, जोया अख्तर की द आर्चीज़ में अपनी-अपनी भूमिकाएं नज़र आयीं।

फिल्म की शुरुआत ट्रेंडिंग सॉन्ग सुनो से होती है इस सॉन्ग में ख़ुशी और सुहानी जैसे लफ़्ज़ों का बहोत ही सटीक इस्तेमाल किया गया है जिससे साफ़ पता चलता है कि यह सॉन्ग इन दोनों स्टार किड्स को डेडिकेट किया गया है.

अगर आप 80 और 90 के दशक में बड़े हुए हैं – और अक्सर रेलवे स्टेशन बुक स्टॉल पर जाते हैं – तो आप असली कॉमिक्स जानते  होंगे और असली कैरक्टर्स और आधार को जानते होंगे। जो नहीं जानते उनके लिए बता दें, हिंदी रोमांटिक सिनेमा के पांच दशक हैं। बॉबी से लेकर जो जीता वही सिकंदर से लेकर कुछ कुछ होता है तक, हमारी फिल्मों ने हमेशा आर्ची टेम्पलेट (और मूड बोर्ड) उधार लिया है। यह जुनून वर्तमान युग में भी व्याप्त हो गया है; उदाहरण के लिए, दो स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्में, या रोहित शेट्टी की हिल स्टेशन कॉमेडी का दृश्य डिजाइन।

मुकर्रम

मुकर्रम, ख़बरें, नई दिल्ली में कंटेंट मैनेजर हैं। 18 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ वह प्रौद्योगिकी, मनोरंजन, स्वास्थ्य और अन्य लोगों की रुचि वाले विषयों पर लिखते हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय से वाणिज्य स्नातक, मुकर्रम ने न्यूजी के साथ एक सहायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह अक्टूबर, 2020 में ख़बरें में शामिल हुए।
Back to top button