ऑटोमोबाइल
Trending

Flipkart पर बजाज चेतक ब्लू 3202 पर 15,000 रुपये तक की छूट

बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर अब Flipkart.com (फ्लिपकार्ट) पर 15,000 रुपये तक की कीमत में कटौती के साथ उपलब्ध है । इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट (Flipkart Axis Credit Card) कार्ड का उपयोग करके खरीदने पर 5,000 रुपये तक का अतिरिक्त कैशबैक शामिल है। हाल ही में 1.15 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किए गए इस स्कूटर को अब 1 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। हालांकि, यह छूट केवल 7 सितंबर तक ही वैध है, जिससे संभावित खरीदारों को इसका लाभ उठाने के लिए बहुत कम समय मिल रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर चार रंगों में उपलब्ध है: ब्रुकलिन ब्लैक, साइबर व्हाइट, इंडिगो मेटैलिक और मैट कोर्स ग्रे।

फीचर की बात करें तो चेतक 3202 में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट, ऐप के ज़रिए कनेक्टिविटी विकल्प, ओटीए अपडेट और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, रिवर्स फ़ंक्शन और स्मार्ट की के साथ इको-राइडिंग मोड भी मानक के रूप में पेश किया गया है। टेकपैक पैकेज चुनने पर स्पोर्ट और क्रॉल मोड का विकल्प भी दिया जा सकता है, जो हिल होल्ड असिस्ट और रोल-ओवर डिटेक्शन के साथ आता है।

चेतक 3202 में 3.2 kWh का बैटरी पैक है जो स्कूटर के प्रीमियम वेरिएंट के समान है। बैटरी 137 किलोमीटर की रेंज देती है, जो कि प्रीमियम वेरिएंट से ज़्यादा है, क्योंकि 3202 चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में नई बैटरी सेल शामिल की गई हैं।

प्रतिद्वंद्वियों की बात करें तो, बजाज चेतक ब्लू 3202 (Bajaj Chetak Blue 3202) भारतीय बाजार में  एथर रिज्टा , ओला एस1 प्रो और टीवीएस आईक्यूब को टक्कर देगा। 

Leave a Reply

Back to top button